pakvszim

pakvszimकोबी ब्रायंट तारिक वूलन की तुलना में तत्काल स्टार्टर बनने के लिए बेहतर क्यों हैं - फील्ड गुल्स - fifa redeem codepakvszimकोबी ब्रायंट तारिक वूलन की तुलना में तत्काल स्टार्टर बनने के लिए बेहतर क्यों हैं - फील्ड गुल्स - fifa redeem codepakvszimकोबी ब्रायंट तारिक वूलन की तुलना में तत्काल स्टार्टर बनने के लिए बेहतर क्यों हैं - फील्ड गुल्स - fifa redeem codepakvszimकोबी ब्रायंट तारिक वूलन की तुलना में तत्काल स्टार्टर बनने के लिए बेहतर क्यों हैं - फील्ड गुल्स - fifa redeem codepakvszimकोबी ब्रायंट तारिक वूलन की तुलना में तत्काल स्टार्टर बनने के लिए बेहतर क्यों हैं - फील्ड गुल्स - fifa redeem code

के तहत दायर:

तारिक वूलेन की तुलना में कोबी ब्रायंट तत्काल स्टार्टर बनने के लिए बेहतर क्यों हैं?

जस्टिन कैस्टरलाइन / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

सियाटेल सीहाव्क्स इस ऑफ सीजन में कॉर्नरबैक रूम को प्राथमिकता दी गई। जबकि उन्होंने डीजे रीड को खो दियान्यूयॉर्क जेट्स , उन्होंने सिडनी जोन्स पर फिर से हस्ताक्षर किए, आर्टी बर्न्स और जस्टिन कोलमैन की पसंद को मुफ्त एजेंसी में जोड़ा और साथ ही कोबी ब्रायंट और तारिक वूलन का मसौदा तैयार किया। इस स्थिति समूह में पिछले साल के रोस्टर के खिलाड़ी भी शामिल हैं, जिनमें यूगो अमादी और ट्रे ब्राउन शामिल हैं, जो आपको बताता है कि यह रोस्टर के गहरे कमरों में से एक है। इसके बावजूद, चोट लगती है और जो एक बहुत गहरा समूह है वह कुछ ही हफ्तों में एक बहुत पतला समूह बन सकता है जिसका अर्थ है कि गहराई चार्ट पर कम खिलाड़ी जल्दी से ऊपर धकेल दिए जाते हैं जिसमें वूलन और ब्रायंट दोनों शामिल हैं।

सिएटल के धोखेबाज़ कोने दो अलग-अलग खिलाड़ी हैं। उनका चौथा राउंड पिक, कोबी ब्रायंट, एक तरल एथलीट है, हालांकि उसके पास आंखों को देखने वाला एथलेटिकवाद नहीं है, और न ही उसने कुलीन परीक्षण संख्या पोस्ट की है। सीहॉक्स पांचवें दौर के पिक, तारिक वूलन, उन सर्वश्रेष्ठ एथलीटों में से एक हैं जिन्हें हमने इतिहास में कॉर्नरबैक स्थिति में परीक्षण देखा है। उन्होंने कोने के बीच 85वां सर्वश्रेष्ठ रिलेटिव एथलेटिक स्कोर पोस्ट किया और उनका डेटा 1987 तक चला। . दूसरी ओर ऊनी एक ज़ोन योजना में एक कोने के लिए बेहतर अनुकूल है जहाँ वह अपने खेल-तोड़ने वाले एथलेटिकवाद और क्वार्टरबैक की आँखों को पढ़ने की क्षमता को सर्वोत्तम रूप से प्रदर्शित कर सकता है।

कोबी ब्रायंट सिनसिनाटी के लिए 53 मैचों में खेलने वाले अधिक अनुभवी खिलाड़ी हैं। उन 53 में उन्होंने जॉर्जिया के कॉलेज फुटबॉल प्लेऑफ़ में अलबामा के खिलाफ खेला हैआड़ू का कटोरा, और कम सेनोत्र डेम . दूसरी ओर तारिक वूलन ने कॉलेज में एक व्यापक रिसीवर के रूप में शुरुआत की - ध्वनि परिचित? - 2020 सीज़न तक कॉर्नरबैक पर स्विच नहीं किया। कोने में अपने दो सत्रों में यूटीएसए उत्पाद ने केवल 18 गेम खेले जहां उन्होंने इलिनोइस में केवल एक पावर 5 प्रतिद्वंद्वी खेला। वूलन एक अत्यंत कच्चा कोना है, और यह रिसीवर्स को हथियाने की उनकी प्रवृत्ति, अविश्वसनीय नेत्र अनुशासन और मार्गों को ओवरप्ले करने की प्रवृत्ति के कारण उनके टेप पर लगातार दिखाई देता है। ब्रायंट किसी भी तरह से परफेक्ट कॉर्नर नहीं है क्योंकि उसके फुटवर्क सहित उसके खेल में अभी भी कुछ खामियां हैं।

तो, इस सब को ध्यान में रखते हुए, सिएटल के दो धोखेबाज़ कोनों में से कौन सा गहराई चार्ट पर गहराई से शुरू करने के लिए बेहतर होगा? जवाब आसानी से कोबी ब्रायंट है। इसके लिए सबसे बड़ा कारक योजनाबद्ध फिट है। क्लिंट हर्ट ने चर्चा की है कि कैसे वह इस साल अधिक मैन कवरेज खेलना चाहते हैं जो तारिक वूलन की तुलना में इस समय कोबी ब्रायंट के कौशल सेट के लिए बेहतर है। इसके अतिरिक्त, एक खिलाड़ी के रूप में वूलन का समग्र कच्चापन उसे खेल कार्रवाई में जल्दबाजी करने के बजाय सहज होने के लिए मजबूर करने वाला है। वूलन के खेल में बहुत सी तात्कालिक खामियां हैं जो उसे गेंद के रक्षात्मक पक्ष पर लगातार सकारात्मक प्रभाव डालने से रोकती हैं। ब्रायंट और वूलन की तुलना करते समय दो या तीन साल के समय में हम बहुत अलग बातचीत कर सकते थे, हालांकि, जहां चीजें वर्तमान में हैं, ब्रायंट निश्चित रूप से लड़का है।