इंडियादक्षिणआफ्रिकामिलान

इंडियादक्षिणआफ्रिकामिलानसिएटल सीहॉक्स का घर 2026 में फीफा विश्व कप मैचों की मेजबानी करेगा - फील्ड गुल्सो - fifa redeem codeइंडियादक्षिणआफ्रिकामिलानसिएटल सीहॉक्स का घर 2026 में फीफा विश्व कप मैचों की मेजबानी करेगा - फील्ड गुल्सो - fifa redeem codeइंडियादक्षिणआफ्रिकामिलानसिएटल सीहॉक्स का घर 2026 में फीफा विश्व कप मैचों की मेजबानी करेगा - फील्ड गुल्सो - fifa redeem codeइंडियादक्षिणआफ्रिकामिलानसिएटल सीहॉक्स का घर 2026 में फीफा विश्व कप मैचों की मेजबानी करेगा - फील्ड गुल्सो - fifa redeem codeइंडियादक्षिणआफ्रिकामिलानसिएटल सीहॉक्स का घर 2026 में फीफा विश्व कप मैचों की मेजबानी करेगा - फील्ड गुल्सो - fifa redeem code

के तहत दायर:

2026 फीफा विश्व कप के लिए लुमेन फील्ड को मेजबान स्टेडियमों में से एक के रूप में चुना गया

गेटी इमेज के माध्यम से रिक तापिया / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

का घरसियाटेल सीहाव्क्सतथासिएटल साउंडर्सअगले फीफा विश्व कप के मेजबान शहरों में से एक होगा।

फ़ुटबॉल का सबसे बड़ा अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और मैक्सिको द्वारा संयुक्त रूप से चार साल बाद आयोजित किया जाएगा, और गुरुवार को 16 मेजबान शहरों का अनावरण किया गया। चयनित शहरों में से, 11 यूएस-आधारित, 3 मेक्सिको से, और 2 कनाडा से थे। सिएटल और लुमेन फील्ड ने एक बोली प्रस्तुत की, और वह बोली विजेता रही!

यहाँ सीहॉक्स के अध्यक्ष चक अर्नोल्ड का क्या कहना है::

सीहॉक्स एंड फर्स्ट एंड गोल, इंक. के अध्यक्ष चक अर्नोल्ड ने कहा, "हम फीफा विश्व कप 2026 के लिए लुमेन फील्ड को मेजबान स्थल के रूप में चुने जाने पर गर्व और सम्मानित महसूस कर रहे हैं।" लुमेन फील्ड वास्तव में इसके लिए बनाया गया था, और हम कर सकते हैं 'दुनिया भर के प्रशंसकों को इलेक्ट्रिक, स्फूर्तिदायक माहौल दिखाने के लिए इंतजार न करें, जिसके लिए हमारा स्टेडियम जाना जाता है। लुमेन फील्ड को उत्तरी अमेरिका के सबसे प्रमुख खेल और मनोरंजन स्थलों में से एक के रूप में मान्यता देने और हमें इस तरह के एक प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय आयोजन की मेजबानी करने के लिए हम फीफा के आभारी हैं।

यदि आप फ़ुटबॉल के अनुयायी नहीं हैं, तो साउंडर्स उत्तरी अमेरिका के सबसे सफल क्लबों में से एक है और अभी-अभी CONCACAF जीता हैचैंपियंस लीग, 2008 में मौजूदा प्रारूप के लागू होने के बाद से किसी अन्य एमएलएस टीम ने कुछ हासिल नहीं किया है। दो एमएलएस कप खिताब और चार से परेयूएस ओपन कप ट्राफियां, साउंडर्स के लिए फैनबेस लगातार लीग के सर्वश्रेष्ठ में से एक है और स्टेडियम एक ऐसा माहौल बनाता है जो सीहॉक्स गेम्स की तरह जीवंत है। 2013-2018 से,दुनिया की सभी क्लब टीमों में लीग मैचों की औसत उपस्थिति शीर्ष -30 थी.

हम लाइन के नीचे पता लगाएंगे कि कितने मैच हैं और उन्हें कोई नॉकआउट स्टेज गेम मिलेगा या नहीं। 2026 संस्करण का विस्तार 16 समूहों में विभाजित 48 टीमों तक होगा, जिसमें नॉकआउट राउंड 16 के मौजूदा राउंड के बजाय 32 के राउंड तक विस्तारित होंगे।

अन्य मेजबान शहरों के लिए, बाकी एनएफसी वेस्ट को छोड़करएरिज़ोना कार्डिनल्स विश्व कप मेजबान के रूप में भी काम करेंगे। यहां तक ​​​​कि फीफा ने भी उस स्टेडियम में सीहॉक की चोटों के इतिहास को स्पष्ट रूप से देखा और फैसला किया कि वहां विश्व कप मैच होने का जोखिम नहीं था।