फाकारसमय

फाकारसमय'यह बंधन टूट गया था' - केजे राइट का कहना है कि सुपर बाउल XLIX ने नष्ट कर दिया टीम ट्रस्ट - फील्ड गल्स - fifa redeem codeफाकारसमय'यह बंधन टूट गया था' - केजे राइट का कहना है कि सुपर बाउल XLIX ने नष्ट कर दिया टीम ट्रस्ट - फील्ड गल्स - fifa redeem codeफाकारसमय'यह बंधन टूट गया था' - केजे राइट का कहना है कि सुपर बाउल XLIX ने नष्ट कर दिया टीम ट्रस्ट - फील्ड गल्स - fifa redeem codeफाकारसमय'यह बंधन टूट गया था' - केजे राइट का कहना है कि सुपर बाउल XLIX ने नष्ट कर दिया टीम ट्रस्ट - फील्ड गल्स - fifa redeem codeफाकारसमय'यह बंधन टूट गया था' - केजे राइट का कहना है कि सुपर बाउल XLIX ने नष्ट कर दिया टीम ट्रस्ट - फील्ड गल्स - fifa redeem code

के तहत दायर:

'यह बंधन टूट गया था' - केजे राइट का कहना है कि सुपर बाउल XLIX ने नष्ट कर दिया टीम ट्रस्ट

स्टीवन बिसिग-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

"जब हम बन्दूक में मिले, तो मैं ऐसा था 'क्या चल रहा है?"

अन्य खुलासे के बीच, यह है केजे राइटबुधवार को माइक साल्क के शो में साझा करना था . भूतपूर्वसियाटेल सीहाव्क्सलाइनबैकर ने इस गठन और इसके अनुरूप कॉल का हवाला दिया, गेंद को मार्शवन लिंच को सौंपने के बजाय एक-यार्ड लाइन से गेंद को पास करने के लिए, एक प्रमुख कारण के रूप में कि लीजन ऑफ बूम (एलओबी) लंबे समय के बाद भंग नहीं हुआ, और ऐसा क्यों Seahawks का संस्करण फिर कभी उसी ऊंचाई तक नहीं पहुंच पाया।

"ईमानदारी से, मेरा मानना ​​​​है कि [एलओबी] चलेगा," राइट ने कहा। "मेरा मानना ​​है किसुपर बोल49... वास्तव में चोट लगी है।"

"जब आप एक दूसरे पर भरोसा करने की बात करते हैं ... वह चला गया," उन्होंने कहा।

सॉल्क ने समझाया कि उनका मानना ​​​​है कि यह अंततः पास करने का सही निर्णय था, लेकिन गलत प्ले कॉल, यह देखते हुए कि सीहॉक्स के पास घड़ी पर एक मिनट से भी कम समय के साथ केवल एक टाइमआउट शेष था और जाने के लिए दो और डाउन में विफल होना चाहिए था। स्कोर करने के लिए।

राइट ने जवाब दिया, "आप पहले व्यक्ति हैं जिन्हें मैंने कभी ऐसा कहते सुना है।" "मैं पूरी तरह से असहमत हूं ... मेरा मानना ​​​​है कि हमें गेंद को दौड़ाना चाहिए था।"

"जब हमने वह निर्णय नहीं लिया [चलाने के लिए], जो आपके साथ अटका हुआ था ... वह ऊर्जा हवा में थी," उन्होंने जारी रखा।

"यह बंधन टूट गया था। लड़के फटे मेनिस्कस और फटी कोहनी और टूटे हुए कंधों से खेल रहे थे। ऐसा करने के लिए वास्तव में चोट लगी है। हम एक दूसरे को [वही] नहीं देख सकते। उसके बाद, यह नीचे की ओर चला गया। ”

इसलिए, जब तक संदेह था, रक्षा ने निश्चित रूप से गेंद को पास करने के निर्णय का विरोध किया, और यहां तक ​​​​कि इसे अनादर के संकेत के रूप में भी देखा। इसमें कोई संदेह नहीं है कि निर्णय उस महान सीहॉक टीम को अलग करने का हिस्सा था, खासकर अगर राइट आखिरकार बाहर आ रहा है और खुद ऐसा कह रहा है। शायद इसने कुछ नाराजगी भी पैदा की जो रिचर्ड शर्मन जैसे खिलाड़ियों को लगता था कि टीम के टूटने के बाद से रसेल विल्सन के लिए है।

वह आखिरी बिट मामूली अटकलें हैं, लेकिन फिर भी, अगर यह सच नहीं होता तो मैं चौंक जाता।